Friday, June 06, 2008

आईफा में सरकार राज का भव्य प्रीमियर



थाइलैंड की राजधानी बैंकाक में अगले तीन दिनों तक चलने वाले 'भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी' (आईफा) पुरस्कार समारोह के पहले दिन बहुप्रतीक्षित राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार राज' का बड़े धूमधाम से प्रीमियर किया गया।
आलम यह था कि बच्चन परिवार (अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या) अभिनीत इस फिल्म के प्रीमियर में प्रसंशक अभिषेक के नाम का नारा लगाते हुए देखे गए। सरकार राज की स्क्रीनिंग के दौरान पैरागोन सिनेप्लेक्स में मौजूद सभी लोगों की निगाहें बच्चन परिवार के सदस्यों पर ही टिकी थीं।

इस परिवार के सितारों के प्रसंशक उनकी एक झलक पाने के लिए काफी देर तक इंतजार करते रहे। समारोह को देखने के लिए चंडीगढ़ से आई 12 वर्षीय साहेज ने कहा, "मैं यहां फिल्मी सितारों को देखने आई हूं।"

वहीं कोलकाता से आए 16 वर्षीय ऋषि ने कहा कि वह तो यहां सरकार राज का प्रीमियर देखने के लिए आए थे, लेकिन उन्हें केवल सितारों की झलक से संतोष करना पड़ा।ऋषि ने कहा, "मैंने फिल्म के लिए पास की व्यवस्था करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। लेकिन मैं अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों को देखकर खुश हूं।"

गौरतलब है कि शुक्रवार को रिलीज हुई 'राज सरकार' राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार' की अगली कड़ी (सिक्वल) है।राम गोपाल वर्मा का कहना है कि यह फिल्म पिछली फिल्म से एकदम अलग और नया कलेवर लिए हुए है।

3 comments:

Udan Tashtari said...

अच्छी रिपोर्ट, आभार.

Udan Tashtari said...

अच्छी रिपोर्ट, आभार.

mamta said...

शुक्रिया।
अब फ़िल्म देखने पर ही पता चलेगा की कितनी अलग है।